Saturday, May 25, 2019
Home > मनोरंजन > भोजपुरी सुपरस्टार कल्लू की ‘आवारा बलम’ का टीजर रिलीज

भोजपुरी सुपरस्टार कल्लू की ‘आवारा बलम’ का टीजर रिलीज

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ का टीजर वेब म्‍यूजिक के द्वारा लांच किया गया है, जिसमें वे तनुश्री और प्रियंका पंडित के साथ रोमांस करते नजर आये हैं। टीजर से साफ पता चलता है कि ‘आवारा बलम’ फुल फ्लेज एक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें रोमांस का भी शानदार तड़का लगाया गया है। फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने फिल्‍म के बारे में कहा कि फिल्‍म ‘आवारा बालम’ अब रिलीज को तैयार है। फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी है और कल्‍लू, तनुश्री और प्रियंका के शानदार केमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी।

पी. एन. जे. फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘आवारा बलम’ को लेकर उत्‍साहित कल्‍लू कहते हैं कि इस फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है। साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है। यह भोजपुरी सिनेमा के हक में है कि ऐसी फिल्‍में बन रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि इस साल भोजपुरी सिनेमा के कंटेंट में काफी बदलाव आये हैं, वो हमारी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ में भी दिखेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी है। निष्पाप प्रेम कहानी और एक नयी ताजगी भरी आवोहवा से भरपूर फ़िल्म ‘आवारा बलम’ मेरी इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म है। इस फिल्‍म के रोमांस वाले सिक्‍वेंस और इमोशन लोगों के दिल को छू जायेंगे। वहीं, फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा को भी फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं और वे कहते हैं कि कल्‍लू स्‍टारर इस फिल्‍म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। तभी तो सिर्फ फिल्‍म का टीजर जारी होने के बाद दर्शकों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस आया है। हम जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी लांच करेंगे और फिल्‍म के रिलीज की डेट की भी घोषणा करेंगे। गौरतलब है कि’आवारा बलम’ की कथा-पटकथा चंदन उपाध्याय की ही है जबकि संवाद राजेश पांडे के हैं। गीत प्यारेलाल यादव (कवि जी), श्याम देहाती, आज़ाद सिंह व सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *