Wednesday, September 18, 2019
Home > मनोरंजन > तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डाॅ.हाथी का निधन,फैंस के लिए बुरी खबर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डाॅ.हाथी का निधन,फैंस के लिए बुरी खबर

तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर है। इस शो के सबसे मशहूर किरदारडाक्टर हंसराज हाथी का रोल न‍िभाने वाले एक्टर कव‍ि कुमार आजाद का न‍िधन हो गया है। ऐसी खबर है कि हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हो गई है। वह शो से काफी लंबे समय से जुड़े हुए थे। वह एक लोकप्रिय कवि भी थे। कुछ द‍िनों पहले एक्टर के ट्व‍िटर अकाउंट से उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था कि किसी  ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो। हर लम्हा जियो।

मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने 2010 में अपना वजन कम करने के लिए सर्जरी भी करवाई थी। जिसके बाद वह काफी खुश थे। उनकी इस तरह अचानक मौत से सभी फैंस के साथ शो की टीम को झटका लगा है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में हार्टअटैक से निधन हो गया है।उन्होंने आमिर खान की मेला और परेश रावल के साथ फंटूश जैसी फिल्मों में भी काम किया था। बहरहाल..टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्हें हार्ट अटैक की वजह से जान गंवानी पड़ी।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

चारू रोहतगी टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं 3 में बरूण सोबती की नानी की भूमिका निभाने वाली सीनियर एक्ट्रेस चारू रोहतगी का निधन अचानक कार्डियक अरेस्ट कि यानी हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है।

रज्जाक खान कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ कई फिल्मों का हिस्सा रहे रज्जाक खान का 65 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

विवेक शौक उल्टा-पुल्टा,फ्लॉप शो जैसे कॅामेडी शो का हिस्सा रहे विवेक को 47 साली की उम्र में हार्ट अटैक आया था। उन्हें एक वीक के लिए लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर भी रखा गया था।लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *